Nokia Batman 5G Smartphone:नोकिया ग्राहकों के लिए एक बढ़कर एक स्मार्टफोन ला रही है. लोग nokia के कीपैड फ़ोन के दीवाने थे पर नोकिआ के स्मार्टफोन ने लोगों को दीवाना कर दिया है. ये एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस समरफोने का नाम है Batman 5G स्मार्टफोन. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Nokia Batman 5G Smartphone फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का डिस्पले मिलता है. इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 120Hz का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है.

Nokia Batman 5G Smartphone का कैमरा

इस Nokia Batman 5G Smartphone में मिलने वाले कैमरा की बात की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 3 कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का सबसे मुख्य कैमरा 200MP मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको में 32MP + 5MP Rear Cameras के दो और कैमरा भी मिलते है. इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 64MP मेगापिक्सल का मिलता है.

Nokia Batman 5G Smartphone की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 6500 MAh की Non-Removable बैटरी मिलती है. ये बैटरी 65W वाट की फास्ट चार्जर से चार्ज से होते है.

Nokia Batman 5G की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कंपनी के तरफ से अभी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹40500 रुपए हो सकती है.