नई दिल्ली: Nokia Zenjutsu Smartphone: Nokia एक ऐसी पुरानी विश्वसनीय फोन कंपनी है जिसपर सैकड़ों लोग आंख बंद कर के भरोसा करते आए है, और इसी विश्वास और मार्केट में अपनी वैल्यू बढ़ाने के लिए नोकिया अपने नए नए फीचर्स वाले धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है.

नोकिया के पास एक ऐसी शोहरत हासिल है जिसके पास कीपैड से लेकर स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है. हर बार नोकिया अपने नए, स्मार्ट और एडवांस फीचर्स वाले फोन लॉन्च कर के पूरी मार्केट में तहलका मचाती रहती है. एक बार फिर नोकिया ने अपना Nokia Zenjutsu Smartphone को मार्केट में उतारकर गर्दा मचा दिया है. इस फोन में आपको कई बेहतरीन और शानदार धांसू फीचर्स मिलने वाले है. चलिए जानते है Nokia Zenjutsu Smartphone के बारे में पूरी डिटेल में.

Nokia Zenjutsu Smartphone कैमरा स्पेसिफिकेशन

Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन में पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप दिया गया है. 108MP का मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, 20 MP + 16 MP + 5 MP के तीन अन्य कैमरे दिए हैं. वहीं अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 24MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है.

Nokia Zenjutsu Smartphone बैटरी बैकअप

Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6900mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

Nokia Zenjutsu Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस फोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 898 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्ड करता है. स्टोरेज के लिए इसमें 10/12 GB रैम और 256/512 GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है.

Nokia Zenjutsu Smartphone की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 34000 रुपये है. जानकारी के लिए बता दें कि दिनों मार्केट में कई धाकड़ स्मार्टफोन ऐसे हैं, जो लोगों के बीच गदर मचा रहे हैं. अगर आपके पास स्मार्टफोन नहीं तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप आराम से शानदार फोन की खरीदारी कर पैसों की भी बचत कर सकते हैं.