Nokia के फोन को भारत में शुरुआत से काफी इस्तेमाल किया जाता रहा है। भारत में आज भी लोग इस ब्रांड के फोन्स के दीवाने हैं। लोग असल में निस कंपनी पर भरोसा करते हैं। Nokia भी अब आज के समय के हिसाब से एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में उतार रही है। इसी के तहत Nokia ने हालही में अपने जबरदस्त फोन Nokia Maze को बाजार में लांच कर दिया है। इस फोन में आपको न सिर्फ 5G तकनीक मिलती है बल्कि बेहतरीन फीचर्स तथा धाकड़ लुक के साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी इस फोन में दी हुई है।

Nokia Maze के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। जिसके कारण लोग इस फोन को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले को दिया हुआ है। जो इस फोन के लुक को बेहतरीन बनाती है। यह विविध रंगों और उच्च रेज़ोल्यूशन के साथ आपको अच्छा अनुभव देती है। इसके साथ ही इस फोन में Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन भी मुहैया कराई गई है। एंड्रॉयड 12 पर यह फोन रन करता है।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

इस फोनमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी हुई है। जो की फोटोग्राफी करने वाले लोगों के लिए भी काफी उपयोगी है। जो लोग सेल्फी का शौक रखते हैं। उनके लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प है बता दें की इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है। इसके साथ ही इसमें आपको 32MP + 16MP + 5MP के तीन अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। पावर के लिए इस फोन में आपको काफी शक्तिशाली बैटरी दी हुई है, जो की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इससे आपका फोन कम समय में जल्दी ही चार्ज हो जाता है।

दो वेरिएंट में आता है फोन

आपको बता दें की नोकिया ने अपने इस जबरदस्त फोन को 2 वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इसका एक वेरिएंट वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ में आता है जब की दूसरा वेरिएंट भी इतनी ही रैम का है लेकिन उसमें आपको 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है।