Nokia के फोन्स को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। लोग इस ब्रांड पर भरोसा करते हैं। आपने देखा ही होगा की आजकल विभिन्न मोबाइल निर्माता कंपनियां बाजार में आ चुकी हैं, जो की एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को लगातार लांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में अब नोकिया ने भी अपने एक जबरदस्त फोन को लांच कर डाला है। इस फोन का नाम Nokia Magic Max है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन दी हुई है।

android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8th Gen 2 5G CPU दिया जा रहा है। इस फोन को 8GB/12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है।

जबरदस्त है कैमरा क्वालिटी

जानकारी दे दें की Nokia Magic Max में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। यह एक 5G फोन है तथा इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 50MP का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में दिया गया है।

इस फोन के बैक पैनल में आपको 64MP और 48MP के दो अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। पावर के लिए इस फोन में 7950mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह नॉन-रिमूवेबल बैटरी है तथा 180W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। USB Type C का सपोर्ट भी आपको इस फोन में दिया जाता है।

जान लें कीमत

आपको जानकारी दे दें की इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की इस फोन को 35 हजार से 45 हजार रुपये में लांच किया जा सकता है।