नई दिल्ली। आज के समय देखा जाए तो, देश का हर एक इंसान मोबाइल का उपयोग कर बदलते समय की गति के साथ चल रहा है। और कपंनी भी इसी बदलते समय के साथ एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन पेश कर अपने य़ूजर्स को आकर्षित करने का प्रयास कर रही है। जिसमें से Redmi के फोन्स भारत में काफी इस्तेमाल किया जा रहे है। क्योकि इस कपंनी के फोन में वो सब खूबियां देखने को मिल रही है जो यूजर्स लेना पसंद करता है। यदि आप भी फोन खरीदने के बारे मे सोच रहें तो आज हम Redmi का Redmi Note 13 Ultra के बारे में बता रहे है।

Redmi Note 13 Ultra की कीमत

Redmi Note 13 Ultra की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी मार्केट में कीमत 15999 रुपये के करीब की रखी गई है।

Redmi Note 13 Ultra के फीचर्स

Redmi Note 13 Ultra के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें इस फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED डिस्प्ले से लैस है। जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है। इसके अलावा फोन में 8GB रैम भी दी जा रही है।

Redmi Note 13 Ultra का कैमरा

Redmi Note 13 Ultra के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा,और, 12 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है वहीं 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस प्रकार से देखा जाए तो आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप इस फोन में दिया जा रहा है।