Nokia 1100 Max Mini : मोबाइल बाजार में नोकिया हमेशा से ही अपने सानदार फीचर्स के लिए जाना गया है। यह कपंनी कम बजट के साथ गर्हाकों का पसंद के फोन पेश करते आ रही है इसी के बीच कपंनी ने अपना एक ऐसा फोन लॉच किया है जो लुक के साथ साथ फीचर्स मे भी दमदार है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यदि आप की नया फोन खरीद रहे है तो नोकिया का Nokia 1100 Max Mini फोन आपके लिए बेहतर ऑफ्शन साहबित हो सकता है। जान लें इसकी खासियतों के बारे में..

 Nokia 1100 Max Miniफीचर्स

मोबाइल के फीचर्स को देखें तो इसमें आपको 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है प्रोसेसर के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें आपको क्वॉलिकॉम स्नैप-ड्रैगन वाला प्रोसेसर दिया गया है।

अगर मोबाइल का डिस्प्ले देखें तो इसमें 3.7 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलेगी।

Nokia 1100 Max Mini   कैमरा क्वालिटी

Nokia 1100 Max Mini मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस बे स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का अन्य देखने को मिल सकता है |

Nokia 1100 Max Mini  बैटरी बैकअप

Nokia 1100 Max Mini  स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप भी बहुत तगड़ा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के अंदर 6200mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल सकती है।  !