नई दिल्ली: देश की सबसे विशवस्नीय कपंनी में से एक मानी जाने वाली नोकिया कंपनी हमेशा अपने भरोसे पर खरी उतरी है। जिसके चलते लोग इस कपंनी का मोबाइल पूरे विश्वास के साथ लेते है। नोकिया कपंनी भी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए काफी कम बजट के एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करने में पीछे नही रही हैं।

नोकिया कंपनी हमेशा ही अपने स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स प्रदान करते आ रही है। इसी के बीच नोकिया ने अपना एक और धांसू फोन Nokia 1100 Nord Mini नाम से पेश किया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसके फीचर्स के बारें में..

Nokia 1100 Nord Mini

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें इस फोन की स्क्रीन 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की दी गई है। यह ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ पेश किया गया है। इस फोन में 8GB रैम और 256GB ROM दिया गया है। Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है।

Nokia 1100 Nord Mini बैटरी और रैम

Nokia 1100 फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं यह दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 64MP का रियर सेंसर और दूसरा 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया गया है।  सेल्फी लेने के लिये इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। Nokia 1100 फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें दमदार 6200mAh बैटरी दी गई है।