Jawa 42 Bobber बुलेट्स और स्पोर्ट्स बाइक का घमंड तोड़ेगी जावा की यह शानदार बाइक। जैसा कि हम जानते हैं मार्केट में रॉयल एनफील्ड को अब तक की सबसे बेहतरीन बाइक माना जाता है क्योंकि यह 350 सीसी की बाइक है। पर अब जाकर मिलने वाली है रॉयल एनफील्ड को एक जोरदार टक्कर।

जी हां जावा का यह नया मॉडल अपनी स्पीड और आकर्षक लुक के कारण लगातार मार्केट में अपनी पकड़ बनाए जा रहा है। आईए जानते हैं इस शानदार बाइक के खतरनाक इंजन और आकर्षक लुक के बारे में विस्तार से। साथ ही हम आपको बताएंगे इसकी कीमत के बारे में भी।

लॉन्च हुई Jawa 42 Bobber

(Classic legends) क्लासिक लीजेंड्स मार्केट की एक जानी-मानी और प्रचलित बाइक कंपनी है जिसने हाल ही में महिंद्रा के स्वामित्व वाली एक जोरदार बाइक को लांच किया है। इस बाइक के लांच होने के बाद इसे मार्केट में चोरों चोरों से पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसकी जोरदार इंजन और आकर्षक डिजाइंस बहुत यूनिक है।

Must Read: 

जावा कि यह बाइक दे रही है तीन कलर ऑप्शन

आपको बता दे जावा की तरफ से लांच की गई शानदार बाइक में आपको कुल तीन प्रकार के कलर ऑप्शंस देखने को मिलेंगे। इन तीनों ही आकर्षक कलर्स में मिस्टिक कॉपर कलर, मूनस्टोन व्हाइट कलर और जैस्पर रेड (डुअल टोन) मुख्य रूप से वर्णित है। इसके कलर वेरिएंट्स के कारण भी ज्यादातर युवा इसे अपनी पहली पसंद बना रहे हैं।

कीमत भी नहीं है कुछ खास

अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक या फिर आकर्षक बुलेट लेना चाहते हैं तो जावा की तरफ से लांच की गई है नई बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आपको बता दे इस शानदार बाइक की कीमत रंग के अनुसार निर्धारित की गई है।

सबसे पहले अगर आप मिस्टिक कॉपर कलर की बाइक लेते हैं तो आपको इसकी कीमत 2.06 लाख रुपए से शुरू होती मिलेगी। वहीं यदि आप मून स्टोन व्हाइट कलर की बाइक पसंद करते हैं तो इसकी कीमत तकरीबन 2.07 लाख रुपए के आसपास होगी।

इसके अलावा अगर आप तीसरा कलर यानी कि जैस्पर रेड डुएल टोन को पसंद करेंगे तो इसकी कीमत इन सब में सबसे अधिक है। जैस्पर रेड जवा बाइक की कीमत 2.09 लाख के आसपास है। कीमत के अनुसार आप इन तीनों में से किसी भी कलर वेरिएंट को खरीद सकते हैं।