नई दिल्ली। भारत के स्मार्टफोन बाजार में चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी अपनी व्यापार तेजी से जमाए हुए है। इस कपंनी के फोन को सस्ते और आकर्षक होते है जिसके चलते लोग इस तरह के फोन को खरीदना ज्यादा पसद करते है। यदि प शानदार फीचर्स का 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Realme ने अभी हाल ही में अपना लेटेस्ट मॉडल C30 को इंडिया में लॉच कर दिया है।

इस फोन को आप काफी कम कीमत के साथ फ्लिपकार्ट से खऱीद सकते है। इस समय फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के चलते बहुत ही सस्ते प्रोडक्ट पेश किए जा रहे है। इस फोन के फीचर्स भी काफी शानदार है। कपंनी ने इसमें एलसीडी डिस्पले इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी है।

Realme C30 Offers

कपंनी ने इस फोन को 2 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। जिसमें बेस मॉडल 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। जिसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है। इसके अलावा यदि आप 3GB/ 32GB वेरिएंट को पसंद करते है तो इसकी कीमत 8,299 रुपए रखी गई है। फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से भुगतान करने पर इसमें पांच प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस फोन को आप 2,500 रूपए की ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यदि आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छा है तो इस ऑफर्स का फायदा उठा सकते है। यह फोन आपको तीन रंग नेट ब्लू और ग्रीन शेड में पेश किया गया है. इस फोन में वॉटर ड्रॉप नोप डिजाइन दिया गया है। इसमें कोई फिंगरप्रिंट स्केनर उपलब्ध नहीं है.

Realme C30 Features

रियलमी फोन की स्क्रीन देखें तो यह 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले वाली है। जिसका रेज्युलेशन (720×1600) पिक्सल LCD दिया गया है. इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Realme C30 मे 3 GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दो मिलता आता है. इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।