Nokia 2660 Flip: नोकिया एक के बाद एक मॉडल को लॉन्च कर रहा है. ऐसे में नोकिया के इन स्मार्टफोन में फीचर्स और आकर्षक ऑप्शंस देखने को मिलते है. अभी हम नोकिया के जिस मॉडल की बात कर रही है उसमें आपको दो वेरिएंट्स मिलते है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं तो उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 2660 Flip है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Nokia 2660 Flip के मिलेंगे दो नए वेरिएंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के इस फ़ोन को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दे आपको इसमें दो शानदार वेरिएंट्स देखने को मिलते हैं. वही इस फोन में सबसे पहला वेरिएंट पॉप पिक और दूसरा लस ग्रीन दिया जाने वाला है. ऐसे में आपको बता दे अगर आप इस फ़ोन के अलग अलग रंग को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत है है. रंग के हिसाब से कोई भी कीमत नहीं बढ़ेगी.

फीचर्स

बात इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में आपको 2.8 इंच का बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इसमें धमाकेदार बैटरी मिलती है. आप इस छोटे में डिजिटल ट्रांजैक्शंस जैसे फीचर्स देखने को मिलते है. अगर आप यह सोच रहे हैं की ये फ़ोन बड़े फ़ोन को कम्प्येर करना गलत है तो बता दे यह छोटा फ़ोन बड़ा धमाका है. आपको इस फ़ोन में Unisoc T107 SoC प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें 48MB रैम और 128MB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. आपको इसमें 32GB तक बढ़ा सकते है. आपको इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है.

बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो आपको इस Nokia 2660 Flip फ़ोन में ब्लूटूथ v4.2 सपोर्ट, एक माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं. असल में यह 2.75W चार्जिंग सपोर्ट के साथ रिमूवेबल बैटरी मिलता है. आप इस स्मार्टफोन को अगर एक बार चार्ज कर लेते हैं तो यह 6.5 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है.