Nokia C12 Smartphone: दरअसल नोकिया के स्मार्टफोन पूरे देश में सबसे मजबूत और सस्ते स्मार्टफोन के लिए मशहूर है. अब ऐसे में अगर आप भी कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलेगा. अभी हाल ही में Nokia C12 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है. आप इसे देखकर खुद को इस स्मार्टफोन को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे. यही नहीं कंपनी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके कलर वेरिएंट से संबंधित आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी गयी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Nokia C12 Pro

बता दे कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की करे तो आपको इसमें 6.3 इंच के एलसीडी डिस्प्ले, जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलता है. वही इसके साथ ही इस डिवाइस को पावर देने के लिए एक पुराना 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट मिलता है. वही इसके Android 12 Go वर्जन पर आधारित पेश किया गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में रिमूवेबल बैटरी दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में जिसकी क्षमता 4,000mAh है. बता दें कि यह एचएमडी ग्लोबल द्वारा न्यूनतम 2 साल के नियमित सुरक्षा अपडेट की गारंटी देता है. वही कंपनी द्वारा 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी मिलता है. असल में फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करे तो आपको इसके पास 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है.

आपको इसके साथ सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी दिया जाएगा. वही अब इसके कीमत की बात करें तो आपको इसमें एक एंट्री लेवल फोन मिलता है. वही आप इसके 2 जीबी रैम को 6,999 रुपये के शुरुआती कीमत मिलता है.वही इसके 3GB RAM वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये मिलता है.