Nokia R88 5G:  नोकिया के स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचाना चाहिए. फीचर्स के मामले में इसने बड़े बड़े कंपनी को पछाड़ा है. ऐसा इसलिए हो पाया है क्योंकि इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे है. अभी हाल ही में नोकिया अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको Nokia R88 5G स्मार्टफोन मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे बताते है.

Nokia R88 5G स्मार्टफोन फीचर्स

आपकी के जानकारी के लिए बता दे नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको एक सुपर अमोलेड डिस्पले मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलता है. बात अगर मोबाइल प्रोसेसर की करें तो आपको Qualcomm Snapdragon 898 5G का प्रोसेसर मिलता है.

इस स्मार्टफोन की RAM और इंटरनल स्टोरेज की बात करें इसमें आपको दो वेरिएंट मिलते है. इसमें आपको 10GB, 12GB RAM और 256GB,512GB internal storage मिलता है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

Nokia R88 5G का कैमरा

नोकिया के Nokia R88 5G स्मार्टफोन में आपको चार कैमरा मिलता है. इसका मेन कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है. इसके अलावा आपको 8MP telephoto + 8MP ultra-wide + 5MP ToF sensor मिलता है. बात अगर इस नोकिया के सेल्फी यानी की फ्रंट कैमरा की बात करें इस के लिए आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है.

Nokia R88 5G Price और लॉन्च डेट

अब आते है सबसे जरुरी कीमत पर. असल में Nokia R88 5G स्मार्टफोन की कीमत 21900 रुपए है.