एंटरटेनमेंट: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो जो सालों से कई लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है, लाखों करोड़ो लोग इस शो के दीवाने है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर को आज कौन नहीं जानता इस शो में अय्यर के नाम से जाने वाले एक्टर यानी तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर को शो में तो वाइफ के रोल में बबिता अय्यर (Babita) यानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) मिली है लेकिन ये जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि शो में मिली वाइफ बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है अय्यर की रियल होने वाली वाइफ. ऐसा कहा जा रहा है कि अय्यर की शादी आने वाले साल 2023 तक हो जाएगी. हालांकि अय्यर यानी अभिनेता तनुज की होने वाली पत्नी का नाम या फिर कोई फोटो मीडिया में नहीं आया है.

अय्यर कबसे जुड़े इस इंडस्ट्री से

तारक मेहता के अय्यर यानी अभिनेता तनुज करीब 14 साल से इस शो से जुड़े हुए हैं. इस शो में वो कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभा रहे हैं, और अय्यर के इस किरदार को बबीता के साथ लोग काफी पसंद करते हैं. साथ ही इस शो में अय्यर और जेठालाल के बीच होती छोटी मोटी नोकझोंक और तू तू मैं मैं को भी लोग बेहद पसंद करता है.

कितने साल के है अय्यर

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर यानी तनुज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और जिससे वो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं उनकी रील लाइफ वाइफ बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी रीयल होने वाली वाइफ. बताया जा रहा है अय्यर की उम्र लगभग 42 साल है.

सोशल मीडिया पर अय्यर और बबीता जी यानी तनुज और मुनमुन दत्ता के अफेयर की काफी खबरे भी चली थी लेकिन मीडिया से बात करते हुए अय्यर और बबीता जी यानी तनुज और मुनमुन ने ये स्पष्ट कर दिया था कि प्रोफेशनल कांटेक्ट के अलावा उन दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है.