Nokia Play 2 Max 5G: नोकिया आज एक ब्रांड बन चूका है. ऐसे में ये कंपनी अब कीपैड के साथ साथ स्मार्टफोन भी बना रहा है. अभी हाल ही में जो स्मार्टफोन ये कंपनी लेकर आ रही है उसका नाम Nokia Play 2 Max 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर्स दमदार दिए गए है. आपको इसमें बैटरी भी कम नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में Nokia के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की क्वालिटी भी दमदार दी गयी है. यही कारण है की इस Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन में 4K रिज़ॉल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.92 इंच की सुपर AMOLED टचस्क्रीन दी गयी है.

अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज और रैम की. आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरज और रैम के लिए ऑप्शन मिलती है.आपको इस स्मार्टफोन में 128GB/ 256GB/ 512GB ROM के साथ 8GB/12GB रैम के साथ दी गयी है. आप चाहे तो आप इस स्मार्टफोन के स्पेस को 512GB तक बढ़ा सकते है. आपको इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

कैमरा

अब आते है Nokia Play 2 Max में दिए जाने वाले कैमरा पर. आपको इसमें 108MP + 48MP + TOF शूटर के साथ डुअल एलईडी फ्लैश और रियर पर पीडीए कैमरा दिया गया है जिसके वजह से इससे लिया गया फोटो दमदार है. बात अगर इस स्मार्टफोन के सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक डुअल 48MP शूटर फ्रंट दे दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में दी गयी बैटरी भी कुछ नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में 8000mAh का दिया गया है.

कीमत

बात अगर इस Nokia Play 2 Max 5G की कीमत की बात करें तो आपको इस फोन को कपंनी ने 37,990 रुपए की कीमत रखी गयी है.