Samsung के फोन्स को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। Samsung के फोन्स को अपने बेहतरीन लुक, फीचर्स तथा अच्छे पावर बैकअप के लिए पसंद किया जाता है। Samsung भी नए नए फीचर्स के साथ आज के समय के अनुसार फोन्स को लांच करती रहती है। इसी क्रम में अब Samsung ने अपने एक धांसू फोन को लांच किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy M44 5G है।

Samsung Galaxy M44 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर को दिया गया है। यह आपके फोन को स्मूथ चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। आप इस फोन पर गेम खेल सकते हैं, वीडियो देख सकते हैं तथा विभिन्न प्रकार की एप्स को चला सकते हैं। मल्टीटास्किंग के लिए यह फोन काफी बेहतर हैं। इस फोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह बैटरी आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इस बैटरी के जरिये आप पूरे दिन बिना किसी समस्या के अपने फोन को चला सकते हैं।

Samsung Galaxy M44 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन में 50MP का प्राथमिक कैमरा दिया हुआ है। इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरे भी दिए गए हैं। जिसके अंतर्गत आपको 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा मिलता है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए इस कैमरे के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। आप किसी भी परिस्थिति में बेहतरीन फोटो इस मोबाइल से ले सकते हैं।

Samsung Galaxy M44 5G की कीमत तथा ऑफर

आपको बता दें की Samsung Galaxy M44 5G नामक इस फोन के फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत काफी किफायती रखी गई है। जानकारी दे दें की इसकी कीमत मात्र 29999 रुपये है। विशेष छूट के तहत इस फोन को 26999 में दिया जा रहा है। हालांकि इस पर आपको कई प्रकार के ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको जानकारी दे दें की इस फोन पर आपको 3000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 23999 रुपये में खरीद सकते हैं।