Vivo Smartphone Faster Than 5G: वीवो एक ऐसी कंपनी है जिसमे आपको नए नए फीचर्स मिलते हैं. ये कंपनी हर साल कुछ ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च करती है जो लोगों को बहुत पसंद आती है. ऐसे में अब वीवो कुछ नया करने के बारे में सोच रहा है. जी हाँ वीवो लोगों को फिर से एक बार चौंकाने वाली है. आप भी इस खबर को पढ़ने के बाद शॉक के साथ ख़ुशी से उछल पड़ेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे वीवो बहुत जल्द अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में OTA अपडेट के जरिए 5.5G (5G-एडवांस्ड या 5GA) अपग्रेड लाने की तैयारी कर रहा है. जी हाँ कहा जा रहा है की अब बहुत जल्द वीवो के नए लॉन्च वीवो X फोल्ड 3, वीवो X फोल्ड 3 प्रो और वीवो X100 सीरीज में 5.5G कनेक्टिविटी मिलने की पुष्टि हुई है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

होंगे बड़े बदलाव

अब जाहिर सी बात है की बदलाव टेक्निक में होंगे तो कुछ चीज़े जरूर बदलेंगी.असल में इस नए मोबाईल में आपको 5.5G नेटवर्क के कमर्शियल लॉन्च करने को लेकर एलान कर दिया है. जी हाँ इस को लेकर कंपनी ने इस बारे में घोषणा भी कर दी है. दरअसल यूज़र्स को तेज डाउनलोड स्पीड मिलेगी.

एक जानकारी के हिसाब से इस फोन में आपको 3619.19Mbps की डाउनलोड स्पीड और 160.75Mbps की अपलोड स्पीड डी गयी है. यही नहीं कहा जा रहा है की वीवो बहुत जल्द 5.5G 10Gbps डाउनलिंक और 1Gbps अपलिंक स्पीड देता है. अगर ऐसा होता है तो आपका दिन बन जाएगा. इससे आप अपना काम बिना किसी देरी के को भी काम कर सकते हैं. कहा जा रहा है की ये एडवांस फीचर Vivo X100 स्मार्टफोन में दिया जा सकता है.