नई दिल्ली: देश को मोबाइल फोन बाजार में जहां नोकिया मेटरोला जैसी दिग्गज कपंनियां अपने Keypad Phone को नए नए फीचर्स देकर पेश कर रही है तो इसी कड़ी में अब कंपनी itel ने अपना नया 4G keypad phone को लॉन्च कर इस लिस्ट में अपनी नाम जोड़ लिया है। itel ने के द्वारा पेश किए गए स शानदार स्मार्टफोन का नाम Super Guru 4G का रखा गया है। जो काफी कम कीमत है।

itel Super Guru 4G की कीमत

itel Super Guru 4Gकी कीमत के बारे में बात करें तो इस keypad phone को Rs 1,799 की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस फ़ोन में आपको तीन कलर ऑप्शन डार्क ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर देखने को  मिल जाएगा। ये फ़ोन अमेजन और itel की ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध है।

itel Super Guru 4G के फीचर्स

itel Super Guru 4G के फीचर्स के बारे मे बात करें तो इस फोन में स्टैंडर्ड कीपैड के साथ 2 इंच का डिसप्ले दिया गया है। इसमें आपको कई सारे एंडवास फीचर्स दिए गए है। इस फोन में आपके मनोरंजन के लिए YouTube playback का सपोर्ट दिया गया है.। जिसमें आप अपनी मनपसंमद के गाने सुनने के साथ वीडियो और शॉर्ट्स को देख सकते हैं।

इसके अलावा घर बैठे असानी से लेन देन करने के लिए इस फोन मे यूपीआई पेमेंट करने की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नही इस फोन में NPCI द्वारा बनाया गया इंस्टेंट पेमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिया गया है। जिससे आप बिना इंटरनेट के यूपीआई पेमेंट कर सकते है।

itel Super Guru 4G की खासियत

itel Super Guru 4G फोन में एक वीजीए कैमरा देखने को मिलता है. यह फ़ोन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. इस फ़ोन में इस फ़ोन में 1,000mAh की बैटरी दी गए है. ये बैटरी चार्ज कर के 6 दिन तक आसानी से चल जाता है।