नई दिल्ली। देश का मोबाइल बाजार दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। यहां विदेशी कंपनियां एक से बढ़ कर एक फीचर्स के मोबाइल लॉन्च कर रही हैं। इसी के बीच चीनी मोबाइल बनाने वाली कंपनियों ने शानदार फीचर्स के साथ काफी कम कीमत पर स्मार्ट फोन लॉन्च कर पूरे बाजार पर कब्ज़ा जमा लिए है। आप भी यदि नया 5G मोबाइल खरिदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए भी शानदार मौका है। चाइनीज़ स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने बीते दिनों एक दमदार स्मार्टफोन बाजार में उतारा है, फोन का नाम है C30.

यदि आप रियलमी कंपनी का यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस फोन को खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल चल रही है जहॉं आपको एक से बढ़ कर एक ऑफर्स के साथ ये फोन काफी कम कीमत पर मिल सकता है।

Ralme C30 ऑफर और कीमत

कपंनी ने इस फोन को 2 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। जिसमें यदि आप बेस मॉडल 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज को खरीदन पसंद करते है तो इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है, इसके अलावा यदि आप 3GB/ 32GB वेरिएंट वाले फोन की कीमत 8,299 रुपए रखी गई है। फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से भुगतान करने पर इसमें पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में 2,500 रूपए की ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नही इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यदि आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छा है तो इस ऑफर्स का फायदा उठा सकते है।

 Realme C30 Features

Realme C30 के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले वाली है। जिसका रेज्युलेशन (720×1600) पिक्सल LCD दिया गया है। इस फोन में 3 GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। सके अलावा फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसके कैमरे की बात करे तो फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।