New Honda Bikes Honda motorcycle and scooters ने भारत में एक साथ अपने दो जबरदस्त मॉडल को लांच किया है। कंपनी ने इन दोनों ही शानदार एडिशन को मार्केट में लॉन्च अपनी सेल को बढ़ाने के लिए किया है।

H’ness CB350 और H’ness CB350RS यह दोनों बाइक होंडा की तरफ से नई लांच की गई है। इस त्यौहार सीजन में अगर आप भी अपने लिए धाकड़ बाइक खरीदने के फिराक में है तो होंडा के यह विशेष मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

New Honda Bikes Price

मार्केट में इन दोनों ही बाइक को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। ऐसे में लिए आपको इसकी एक्स शोरूम कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Model Name  Price 
H’ness CB350 ₹ 216,356
H’ness CB350RS ₹ 219,359

Must Read

शुरू हो चुकी है ऑनलाइन बुकिंग

कंपनी का दावा है यह दोनों ही मॉडल मार्केट में रिकॉर्ड तोड़ बिक्री करने वाले हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन दोनों ही मॉडल में आपको बहुत ही धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही इन दोनों बाइक के लुक भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं। आपको बता दें इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। या फिर भारत में बहुत ही जल्द इसकी डिलीवरी भी शुरू होने वाली है।

Royal Enfield से है तगड़ा मुकाबला 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों ही मॉडल को 350 सीसी का इंजन दिया गया है। इसी कारण इन दोनों बाइक का सीधा तगड़ा मुकाबला रॉयल एनफील्ड के 350 सीसी वाले मॉडल से है। हालांकि रॉयल एनफील्ड की बुलेट मार्केट में एक अलग ही पहचान बन चुकी है। मगर फिर भी होंडा कंपनी का यह दावा है कि यह दोनों बाइक रॉयल एनफील्ड को शानदार टक्कर देने के लिए किसी से कम नहीं है।