OnePlus 12 Smartphone:  Oneplus के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है. इस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इस स्मार्टफोन की बैटरी भी बहुत धांसू मिलती है. अभी हाल ही में Oneplus का एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है उसका नाम OnePlus 12 है.

अभी हाल ही में OnLeakes ने वनप्लस 12 के रेंडर के कुछ फोटोज लीक हुए हैं. यही नहीं इस OnePlus 12 की डिजाइन में आपको ज्यादा का अंतर् नहीं मिलेगा. यह स्मार्टफोन तो iPhone को भी फेल कर रहा है. चलिए आपको इसके कैमरा और बैटरी के बारे में बताते है.

OnePlus 12 का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus 12 स्मार्टफोन में पंच कैमरा डिस्प्ले मिलता है. आपको इसके बैक पैनल में वनप्लस 11 की तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप मिलता है. इस कैमरा सेटअप में दो रेगुलर सेंसर एक पेरीस्कोप सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है. आपको इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया गया है

OnePlus 12 के फीचर्स

बात अगर OnePlus 12 में कई सारे फीचर्स मिलते है. इस में आपको 150 W की फास्ट चार्जिंग मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग दी गई है. यही नहीं इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला है जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है.

OnePlus 12 कब होंगा लॉन्च

सब इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का वेट कर रहे हैं. ऐसे मे ये स्मार्टफोन OnePlus 12 को अगली तिमाही में लॉन्च हो सकता है. वैसे अभी इस बारे में अभी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है.