OnePlus Nord 2T 5G Smartphone:मार्किट में ओप्पो और सैमसंग के बाद अगर कोई स्मार्टफोन है जिसने लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई है तो वो है वनप्लस के स्मार्टफोन. जी हाँ आपको इसमें 12GB RAM और 80W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. दरअसल OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचा रहा है. इसकी कीमत इतनी ज्यादा भी नहीं है. इसमें आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप और दमदार कैमरा क्वालिटी वाला कैमरा मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स केबारे में बताते है.

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का AMOLED स्क्रीन मिलता है. इसमें आपको 1080 x 2400 pixels का डिस्प्ले मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए के Corning Gorilla Glass 5 मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है. आपको इसमें MediaTek Dimensity 1300 chipset का प्रोसेसर मिलता है. बात अगर रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 128GB 8GB RAM और 256GB 12GB RAM इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone का कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आप इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का डेट सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 32MP मेगापिक्सल का मिलता है.

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है. इसकी कीमत 28 हज़ार रुपए है लेकिन आपको इस बार बंपर छूट मिलेगी. अगर आप इसे किसी इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते है तो आपको इस स्मार्टफोन पर बहुत सारे छूट मिलते है. इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिस पर आपको धांसू ऑफर मिल रहा है.