नई दिल्लीः Samsung Galaxy M53 Smartphone: सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जो आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से मार्केट में अपनी पहचान और दबदबा बनाई हुई है. वैसे तो आए दिन सैमसंग के नए नए मॉडल्स के फोन लॉन्च होते रहते हैं और वह सैमसंग के फोन नई नई चाइनीस कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते रहते हैं. आपको बता दें सैमसंग एक ऐसी कंपनी है जिसके कीपैड फोन से लेकर 5G स्मार्टफोन तक बाजार में मौजूद है.

एक बार फिर से सैमसंग ने अपना एक नया फोन मार्केट में उतारकर अन्य कंपनियों के होश उड़ा दिए है. इस खबर में हम बात कर रहे हैं सैमसंग के Samsung Galaxy M53 Smartphone के बारे में जिसमें सैमसंग ने स्मार्ट और एडवांस फीचर्स दिए हैं और इसी के साथ साथ हाई और बेस्ट क्वालिटी वाला कैमरा भी दिया गया है. चलिए विस्तार से बताते हैं आपको सैमसंग के इस नए फोन में क्या-क्या फीचर्स उपलब्ध है.

Samsung Galaxy M53 Smartphone के फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में आपको एक दम धांसू और जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं. सबसे पहले आपको इसकी डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी. ये डिवाइस Android 12 पर काम करेगी. इसी के साथ साथ अगर आप इस फोन के दमदार बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है.

इस डिवाइस के स्टोरेज की बात करें तो सैमसंग का ये फोन 6/128, 8/128, और 8/256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिलेगा.

Samsung Galaxy M53 Smartphone कैमरा क्वालिटी

सैमसंग के इस फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके कैमरे में क्वाड 108MP + 8MP + 2MP + 2MP लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का फ्रंट लेंस मौजूद है. इसी के साथ साथ अगर इस फोन के डिजाइनिंग की बात करें तो इसको सैमसंग कंपनी ने बहुत ही स्टाइलिश और स्टनिंग लुक में पेश किया है.