OnePlus 11R 5G Smartphone: क्या आप भी नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहें है, तो अब आपको इंटरनेट पर नए नए फोन सर्च करने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप एक ऐसा फोन आंख बंद कर के ले सकते है जो आपके लिए एकदम बेस्ट रहने वाला है. दोस्तों इस खबर में हम एक ऐसे फोन की बात कर रहें है जो दिखने में काफी स्टाइलिश है. साथ ही साथ इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम बिंदास दिया गए है.

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहें है ये फोन OnePlus फोन कंपनी का है. इस फोन का नाम है OnePlus 11R 5G Smartphone. इस फोन के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. आइए आपको पूरी डिटेल से जानकारी देते है इस OnePlus 11R 5G Smartphone के बारे में.

OnePlus 11R 5G Smartphone Features

आबसे पहले आपको इस फोन में मिलने वाले डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते है. इस फोन में आपको 6.74 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. ये फुल एचडी डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आपको Andorid 13 पर काम करेगा.

OnePlus 11R 5G Smartphone Camera

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको तीन कैमरे पीछे की साइड मिलने वाले है. प्राइमरी कैमरा इसमें आपको 50MP का दिया गया है. बाकी के दो कैमरे इसमें आपको 8MP और 2MP का दिया गया है. फ्रंट कैमरा के तौर पर इसमें आपको 16MP का सेल्फी कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिया गया है.

OnePlus 11R 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की सॉलिड और टिकाऊ वाली बेहतरीन बैटरी दी गई है.