OnePlus 5G Smartphones: इन दिनों वनप्लस के फोन काफी बिक रहे हैं. बिक्री के बड़ी वजह इसका स्टाइलिश लुक, दमदार बैटरी और बेहतरीन शानदार कैमरा क्वालिटी है. इस मॉडर्न जमाने में हर किसी को फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का शौक है. इसी चीज को मद्देनजर रखते हुए वनप्लस अपने फोन में शानदार कैमरा दे रहा है. अगर कहा जाए कि वनप्लस के फोन का USP क्या है? तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वनप्लस का यूएसपी उसके कैमरा और उसका लुक है.

वैसे तो वीवो, ओप्पो जैसी फोन कंपनियां भी मार्केट में मौजूद है. जो आपने स्टाइलिश लुक वाले फोन लॉन्च करती रहती हैं. लेकिन वनप्लस के फोन एकदम क्यूट और क्रेज़ी लुक वाले होते हैं. यह फोन अपने ग्राहकों को लुभाने का काम करते हैं. अगर एक बार ग्राहक वनप्लस के फोन को यूज कर लें. तो वह किसी और फोन कंपनी की तरफ स्विच ही नहीं करता.

वनप्लस की बिक्री और लोकप्रियता को देखते हुए वनप्लस ने अपना एक और नया मॉडल लाने का ऐलान कर डाला है. जी हां दोस्तों एक और वन प्लस का नया फोन इंडियन मार्केट में आग लगाने वाला है. इस फोन में आपको मिलेगी सुपर फास्ट चार्जिंग. इस फोन को आप कुछ ही मिनटों में लगभग 70 से 80 परसेंट चार्ज कर पाएंगे. साथ ही इस में मिलेंगे आपको बेहतरीन बिंदास फीचर्स. हम बात कर रहे है OnePlus Nord CE 3 Smartphone की. लॉन्चिंग से पहले ही एक रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में वनप्लस के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं इस फोन में मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

OnePlus Nord CE 3 Smartphone Features

रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि. अनुमान है यह फोन 2023 जून के महीने में लॉन्च हो सकता है. फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको एकदम बिंदास और लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं. सबसे पहले आपको इसकी डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे देते हैं. इसमें आपको 6.72 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. यह डिस्प्ले फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ आएगा.

बैटरी की बात करें तो इसमें आपको दमदार बैटरी मिलने वाली है. 80 वाट की सुपर चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्टोरेज के मामले में आपको इस फोन में 2 ऑप्शन मिलेंगे. पहला 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ. दूसरा 8GB/16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ.

OnePlus Nord CE 3 Camera

OnePlus Nord CE 3 Smartphone के कैमरे की बात करें तो. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा में आपको 50 मेगापिक्सल मिलेगा. बाकी दो अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है.