नई दिल्ली: OPPO F19 Pro plus sale: OPPO कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन और बेहतरीन फीचर्स के दम पर देश में अपनी अलग पहचान बनाई है। यदि आप भी ओप्पो फोन के दीवाने हैं तो और OPPO कंपनी का स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपके लिए OPPO फोन खरीदने का शानदार मौका है। आप फ्लिपकार्ट की साइट पर जा कर ज़बरदस्त डिस्काउंट के साथ OPPO कंपनी का फोन खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नही करने होंगे। आपके पास यदि 15 से 20 हजार रुपए हैं तो आप आसानी से एक शानदार फोन खरीद सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इस फोन को खरीदने में जो ऑफर है उससे आपकी जेब पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। और आप OPPO कंपनी के शानदार फोन को आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यदि इन फोन्स की खासियत की बात करें तो आपको इस फोन में दमदार फीचर्स और ज़बरदस्त कैमरा मिलेगा। आइये देखते हैं इस ऑफर में क्या खास है।

OPPO F19 Pro+ स्पेसीफिकेशन

यदि इस डेवाइस के फीचर्स को देखें तो इस फोन में कंपनी ने 6.40 इंच का डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने इस फोन में 1080×2400 का पिक्सल रेजोल्यूशन दिया है, और इसमें 20:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो मिलेगा। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ओप्पो कंपनी ने इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U चिपसेट का प्रोसेस दिया है। यदि आप को आंधी तूफान की तरह स्पीड की आवश्यक्ता है तो कंपनी आपकी डिमांड को पूरा कर रही है। इस डिवाइस में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज क्षमता मिलेगी। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये फोन और दूसरे फोन की तरह जल्दी हैंग नहीं होगा।

OPPO F19 Pro+की कैमरा क्वालिटी

यदि आपको फोटोग्राफी का शौक है तो ये फोन आपके लिए सबसे बेहतर साबित होगा।  इस फोन में कंपनी 4 कैमरे का सेटअप दे रही है, फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, यदि इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको फ्रंट कैमरा जिससे आप आसानी ने वीडियो चैट कर सकते हैं, यह कैमरा 16 मेगापिक्सल है। यदि आप लगातार फोन को ऑपरेट करते हैं तो भी इसकी बैटरी आपका साथ देती रहेगी, क्योंकि इस फोन में OPPO कंपनी 4310 एमएएच की बैटरी दे रही है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई रेडियो जीपीएस ब्लूटूथ 3.5 एमएम के साथ हेडफोन जैक और टाइप सी चार्जर पोर्ट जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

OPPO F19 Pro+ में मिल रहा बंपर ऑफर

यदि OPPO कपनी का ये धाकड़ फोन आप खरीदना चाहते हैं तो यही फोन आपको मार्केट में 29990 में मिलेगा, लेकिन यही फोन आप फ्लिपकार्ट पर खरीदते हैं तो इसमें आपको 31 फीसदी डिस्काउंट पर ₹19990 में मिल सकता है। यदि आप कैश खरीदने में असमर्थ हैं तो भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। आप बैंक ऑफर्स में यही फोन  कोटक बैंक से खरीदेंगे तो आपको 10 प्रतिशत और डिस्काउंट मिलेगा जिसे मिला कर आप 41 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं यदि आप इस फोन को इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में आपको 1000 रुपये तक की और छूट मिल सकती है। तो फिर देर किस बात की है, फटाफट इन ऑफर्स का लाभ लें और एक शानदार धांसू मोबाइल अपने घर ले आएं।