नई दिल्ली: चीनी कंपनी ओप्पो (Oppo) शानदार फीचर्स के फोन के लिए जानी जाती है वो अक्सर अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए कम बजट के फोन को पेश करती आई है।जिसे ग्राहक भी खरीदना पंसद करते है। इसकी के बीच कपंनी ने अपना एक नया और बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसके फीचर्स और लुक के सामने  सैमसंग, वीवो, रेडमी और रियलमी जैसी कंपनियां भी फेल होती नजर आ रही हैं। यदि आप भी कम कीमत के इस शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन को खरीदने की तलाश में है तो ओप्पो का यह नया फोन Oppo A78 5G को खरीदकर अपने सभी सपने पूरे कर सकते है। जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में..

Oppo A78 5G दिए गए अहम फीचर्स को देखें तो इसकी स्क्रीन बड़ी होने के साथ,मीडियाटेक चिपसेट, 50MP प्राइमरी कैमरा, तगड़ी बैटरी सहित कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। तो आईये डालते हैं एक नजर।

Oppo A78 5G के फीचर्स
Oppo A78 5G स्मार्टफोन की स्क्रीन को देखे तो इसमें  6.56 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड इटंरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Oppo A78 5G कैमरा 

यह स्मार्टफोन दो कैमरे से लैस है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके अलावा दूसरा कैमरा 2MP का डेप्थ शूटर भी दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के शौकिन लोगों के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन को लंबे समय तक पावर बैकअप देने के लिए 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oppo A78 5Gअन्य फीचर्स

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स को देखें तो इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर, 5G कनेक्टिविटी, के साथ 3.5mm हेडफोन जैक और USB-C भी शामिल है। सॉफ्टवेयर के लिहाजे से फोन ColorOS 13 के साथ Android 13 पर काम करता है।

Oppo A78 5G कीमत

Oppo A78 5G की आधिकारिक कीमत का अभी खुलासा नही हुआ है। कंपनी ने इस फोन को फिलहाल मलेशिया में लॉन्च किया गया है। ख़बरों की मानें तो इसे भारत में अगले साल 14 जनवरी तक लॉन्च किया जायेगा। इसके बेस स्टोरेज वेरिएंट की कीमत $ 230 (लगभग 18,922 रुपये) तक रखे जाने की  संभावना है।