नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अभिनय के साथ-साथ अपने गानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी हर एक फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के अलावा भोजपुरी एल्बम में भी काफी नज़र आते हैं उनके हर गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। इन दिनों उनकी एक फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का भोजपुरी गाना ‘जान लेबा का हो बज गईल चार’ यूट्यूब पर आग लगा रहा है। जिसें यूजर्स बार बार देखना पसंद कर रहे है।

Rachna Tiwari | New Haryanvi Hits Haryanvi 2023

तेजी से वायरल हो रहे इस गाने के तहलका मचाने की सबसे बड़ी वजह गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस संचिता बनर्जी है। जो अपने बोल्ड दाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही है। इस गान में दोनों का इश्क आसमान छूते नजर आ रहा है जिसमें वो एक दूसरे के साथ पलंग तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं इसमें एक्ट्रेस बहुत ही हॉट नज़र आ रही है। उनका इसमें डांस से कही ज्यादा अंगप्रर्दशन ज्यादा देखने को मिला है जिसके चलते इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

Rachna Tiwari | New Haryanvi Hits Haryanvi 2023

वायरल हो रहे  गाने में आप देख सकते हैं कि  किस तरह से पवन सिंह आधी रात को एक्ट्रेस के संग लिपटे नजर आ रहे है। संचिता बनर्जी उनसे बार बार  पीछा छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रहीं हैं। गाने में एक्ट्रेस कह रही है कि बहुत रात हो गई है।

#Pawan_Singh (पलंगिया सोने ना दिया) - FULL VIDEO SONG - Palangiya Sone Na Diya - Bhojpuri Songs 2022

पवन सिंह के साथ संचिता बनर्जी की लव केमिस्ट्री भी गाने में अलग छाप छोड़ रही है। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। गाने के लिरिक्स विनय निर्मल ने लिखे हैं जबकि छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है।

HD Video - ललईया चूसS राजा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri Songs 2020