Oppo F21 Pro 5G मार्केट में अचानक से अप कैसे न्यू मॉडल की चर्चा बढ़ती जा रही है। Oppo ने लॉन्च किया अपना 5G फोन। अगर आप भी ओपो के मॉडल का नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां बताया गया मॉडल आपके लिए बहुत सही रहेगा क्योंकि इस मॉडल में आपको बहुत सारी स्पेशल फीचर्स और एक शानदार कैमरा दिया जाएगा।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं ओप्पो मुख्य रूप से अपने शानदार कैमरे के लिए मार्केट में चर्चे में रहता है। और इसके कैमरे की मुख्य रूप से लड़कियां तो दीवानी है। आइए आपको बताते हैं इस फोन में आपको क्या-क्या फीचर्स कौन-कौन से क्वालिटी और क्या कीमत देखने को मिलेगी।

Oppo F21 Pro 5G के फीचर्स 

सबसे पहले आपको बता दे की अप के इस मॉडल में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल रहा है पर उसमें से सबसे बेहतरीन है इसका स्पेसिफिकेशन। इस खूबसूरत से फोन में आपको 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही इस शानदार फोन में आपको एंड्रॉयड 12 पर काम करने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है।

Must Read

वहीं अगर हम बात करें इस फोन की रेजोल्यूशन की तो इसका रेजोल्यूशन आपको 1080/2400 पिक्सल का दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस फोन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है और प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 680 का चिपसेट भी दिया जा रहा है।

आईए जानते हैं इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में

अगर हम बात करें शानदार फोन के प्राइमरी कैमरा की तो इसका प्राइमरी कैमरा आपको 64 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। आपको बता दे यह एक ट्रिपल थ्रेट कैमरा वाला फोन है। इसलिए इसमें आपको सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का और कैमरा सपोर्ट अलग से दो मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।

इसी के साथ ही आपको बता दे इस फोन के सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए जो फ्रंट कैमरा दिया गया है वह 16 मेगापिक्सल का है। कैमरा क्वालिटी के मामले में ओप्पो का यह मॉडल बहुत जोर-शोरों से मार्केट में अपनी जगह बना रहा है। 

कीमत के साथ कुछ ऑफर भी है मौजूद

सबसे पहले आपको बता दे इस शानदार फोन की मार्केट प्राइस ₹ 27,999 है। इसके साथ ही इस फोन में आपको 25% का छूट भी दिया जा रहा है। अगर आप 25% के छठ के बाद इस फोन को खरीदने हैं तो इसकी कीमत ₹ 20,999 हो जाएगी।

इसी के साथ ही आपको बता दे इसके साथ अलग से बैंक ऑफर भी मौजूद है जो onecard की छूट पर दी जा रही है। साथ ही साथ अगर आप इस फोन को Flipkart के app पर जाकर Flipkart Axis से खरीदते हैं तो आपको अलग से 5% कैशबैक भी दिया जाएगा।

एक और स्पेशल ऑफर आपको दी जा रही है अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करें तो। किसी भी अच्छे कंडीशन वाले पुराने फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर ₹ 14850 का चलाया जा रहा है। मार्केट में इतनी अच्छी कीमत वाला फिलहाल सिर्फ यही एक फोन चल रहा है इसलिए अगर आप ओप्पो का फोन लेना चाहते हैं तो इस मॉडल का सिलेक्शन जरूर करें।