नई दिल्ली। भारत में OPPO कंपनी के फोन्स अपना खास दबदबा बनाए हुए है। क्योकि इसमें मिलने वाले फीचर्स इतने कमाल के देखने को मिलते है, कि लोग इसी कपंनी के फोन को मार्केट में आने का इंतजार तेजी से करने लगते है और उतनी ही  तेजी से सेल भी हो जाते है। जिसके चलते कपंनी भी अपने ग्राहको को खुश रखने के लिए आधुनिक फीचर्स के फोन पेश करते रहती है। अब कंपनी ने एक बार भी से अपने यूजर्स को खास तोहफा दिया है। कपंनी ने  शानदार फीचर्स वाला OPPO Reno 8Z 5G फोन को पेश किया है जो आपके बजट के अनुसार है। यदि आप भी फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जान लें  OPPO Reno 8Z 5G फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में..

OPPO Reno 8Z 5G फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो   फोन में आपको 6.43 इंच की स्क्रीन देखने को मिलेगी, जो की फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 Hz है। यह फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ उपलब्ध है।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन का कैमरा

OPPO Reno 8Z 5G फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह पोन तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा  64 मेगापिक्सल कादूसरा कैमरा  2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन की बैटरी

OPPO Reno 8Z 5G फोन की बैटरी केबारे में बाात करें तो इस फोन में आपको 4500 एमएएच की बेहतरीन बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें ड्युल सिम सपोर्ट, 5 जी, ब्लूटूथ 5.1, यूएसीबी सी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक  जैसे अन्कीय फीचर्स देकने को मिलते है।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन की कीमत

OPPO Reno 8Z 5G फोन की कीमत की बात करें तो इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,600 रुपये रखी गई है। लेकिन इस फोन में मिल रहे  ऑफर्स ते तहत आप इस फोन को  मात्र 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को स्टारलाइट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया है।