Nokia Play 2 Max: स्मार्टफोन तो कई सारे है लेकिन आज हम आपो नोकिया के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले जो आपका दिल जीत लेगा. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन है. आपको इसमें दिए गए फीचर्स भी जबरदस्त दिए गए है. चलिए आपको इसके कीमत के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन कैमरा धमाकेदार मिलता है. आपको इस Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कमरा, 32MP का डेथ कैमरा,16 MP माइक्रो कैमरा और 2MP का सेंसर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो के लिए 64MP का मैन कमरे के साथ आपको 20MP का सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 30fps तक 4K रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस स्मार्टफोन में धमाकेदार फीचर्स भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के रिज़ॉल्यूशन में 1080 x 240० पिक्सल और पिक्सल डेनसिटी 409 PPI दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 1000k nits (पीक) ब्राइटनेस दी गयी है.

आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्राइटक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 प्रोटेक्शन भी दिया गया है. आपको इस nokia play 2 max के पर्फोर्मंस की बात करे तो आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 865 Gen 1 processor दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दिया गया है वो प्रोसेसर 2023 का सबसे अच्छा प्रोसेसर में से एक है जिससे फ़ोन के फंक्शन पर असर पड़ता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन इसमें फीचर्स कीमत के हिसाब से बिलकुल सटीक दिए गए है. इस स्मार्टफोन की कीमत 37990 रुपए में खरीद सकते है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को किसी बैंक कार्ड से खरीदते है तो आपको इस पर कई सारे ऑफर मिलते हैं.