Ather Rizta जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में Ather Energy की 450X और 450 Plus स्कूटरों को पहले से ही मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में कंपनी ने अपनी एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है।

अगर आप भी Ather Rizta के इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए आपको इसके फीचर्स इंजन क्वालिटी और आकर्षक लुक के बारे में सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं। साथ ही हम आपको इस मॉडल के टॉप स्पीड और बेहतरीन माइलेज की भी पूरी जानकारी देने वाले हैं। 

Ather Rizta Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से दी जा रही डील्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार इंजन दिया जा रहा है। जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया कि इस मॉडल में ग्राहकों को 2.9 kWh की शानदार बैट्री पैक दी जाएगी। इस बेहतरीन बैटरी को 72V, 60A के इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है। हालांकि आपको बता दे यह मोटर 6000W की पावर और 26 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। 

Must Read

टॉप स्पीड और रेंज भी है जबरदस्त

अगर हम सभी लोग इस शानदार मॉडल के टॉप स्पीड की बात करें तो यह बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने ग्राहकों को 90 kmph की टॉप स्पीड देता है। वही बात अगर इस मॉडल के माइलेज की हो तो इसमें आपको 140 किलोमीटर तक का शानदार रेंज मिलने वाला है। 

यह है कीमत 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कीमत की सुविधा भी देखने को मिलने वाली है। कंपनी ने अपने इसने इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखा है। इस इलेक्ट्रिक वाहन को मार्केट में 1.30 लाख (एक्स-शोरूम) रुएये की कीमत में बेचा जा रहा है।