आपको बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हालही में फिल्म “अमर सिंह चमकीला” में नजर आयी हैं। इस मूवी में उन्होंने अमरजोत कौर नामक किरदार को निभाया है। इसके अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ ने चमकीला का अभिनय किया है। बता दें की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसको काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं।

चमकीला को हर कोई एक खूबसूरत फिल्म बता रहा है और इसकी खूब तारीफ हो रही है। सभी का कहना है की परिणीति और दिलजीत ही इस मूवी के लिए बेस्ट थे। इस फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं और उन्होंने ने भी इस बात को कबूला है की दोनों एक्टर्स इस फिल्म के लिए ही बने थे। फिल्म में दिलजीत ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

परिणीति ने पोस्ट की शेयर

आपको बता दें की परिणीति ने हालही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अमरजोत कौर की कुछ झलकियां भी सांझा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

परिणीति लिखती हैं की “मैं अपनी ब्लैंकिट में लेटी हुई हूं। आप सभी लोगों के शब्दों से, जो लोग मुझे फोन लगाकर बधाई दे रहें हैं उनसे और फिल्म को जो रिव्यू मिला है उससे मैं काफी अभिभूत हूं। मेरे आंसू नहीं रुक रहें हैं। “परिणीति इस बैक” आपके ये शब्द मेरे कानों में गूंज रहें हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था की आप लोगों का मुझे इतना प्यार मिलेगा। हां, मैंने वापसी कर ली है और मैं कहीं नहीं जा रहीं हूं, न कहीं जा रहीं हूं।”

यह है फिल्म की कहानी

आपको बता दें की इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर काफी देखी जा रही है। दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में काफी अच्छा अभिनय। उनके अभिनय की काफी तारीफ की जा आ रही है। रिव्यूज और जनता की राय दोनों में फिल्म की काफी तारीफ हो रही है।

आपको बता दें की शुरुआत सिंगर तथा उसकी पत्नी के गोली लगने से होती है। फिल्म की आगे की कहने में गरीब तथा पिछड़ी जाति से आने वाले अमर सिंह चमकीला के जीवन को दिखाया जाता है। अमर सिंह ने जब गाना शुरू उनको जल्दी ही शोहरत मिल गई हालांकि समाज के कुलीन लोगों को उनकी शोहरत अखरने लगी। चमकीला को जैसे जैसे शोहरत मिलती गई, उनके दुश्मन भी बढ़ते गए। ढाई घंटे की यह फिल्म आपको अपने साथ बांधे रखती है और आपको खुद ही इस फिल्म को देखना चाहिए।