आपने अपने अभी तक के जीवन में बहुत से डॉक्टर्स को देखा ही होगा लेकिन आपने “बुलेट वाली डॉक्टर” को शायद कभी नहीं देखा होगा। असल में जब हमारे सामने डाक्टर शब्द आता है तो हमारी धारणा ही कुछ अलग हो जाती है लेकिन यदि आप इस “बुलेट वाली डॉक्टर” को देखेंगे तो आप वाकई हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें की ये एक ऐसी डॉक्टर हैं, जो अपने क्लिनिक पर रॉयल एनफील्ड बुलेट को लेकर निकलती हैं। जब ये क्लिनिक के लिए निकलती हैं तो लोग इन्हें “बिजली बिजली” कहते हैं लेकिन अधिकतर लोग इन्हें “बुलेट वाली डॉक्टर” ही कहते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की “शान की सवारी” कही जाने वाली रॉयल एनफील्ड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर “बुलेट वाली डॉक्टर” का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद यह काफी ज्यादा देखा जा रहा है। यह वीडियो अब वायरल हो चुका है और काफी लोग अपने विचार कमेंट के माध्यम से इस वीडियो पर दे रहें हैं।

ये हैं असल “बुलेट वाली डॉक्टर”

आपको बता दें की “बुलेट वाली डॉक्टर” नाम से फेमस इन डॉक्टर साहिबा का असल नाम “डॉ अपर्णा जी बांदोडकर” है। ये महाराष्ट्र के पुणे में स्माइल स्टोन नामक डेंटल केयर सेंटर चलाती हैं। अपने मरीजों का ट्रीटमेंट करने के लिए ये अपने घर से क्लिनिक तक बुलेट पर ही जाती हैं। डॉ अपर्णा बताती हैं की बुलेट अब मेरी पहचान बन चुकी है। जब मैं क्लिनिक में होती हूं तो बुलेट क्लिनिक के बाहर ही कड़ी रहती है लेकिन जब मैं सुबह घर से क्लिनिक के लिए निकलती हूं तो लोग मुझे “बुलेट वाली डॉक्टर” कहते हैं।

 

Dr. Aparna Bandodkar | #BulletMeriJaan

वे आगे कहती हैं की जब मोटरसाइकिल देखी जाती है तो समझा जाता है की इसको सिर्फ मर्द ही चला सकते हैं हालाकि इसको कोई भी चला सकता है, यह कोई रॉकेट सांइस नहीं है। यदि इसको कोई मर्द चला सकता है तो कोई महिला भी चला ही सकती है। स्ट्रेंथ, पावर, परफॉर्मेंस, एंड्योरेंस और मेटल ये सभी चीजें आपको दिखाएंगी की एन्सिएंट हिस्ट्री या पुराने हीरोज और वॉरियर्स में और आज के मेकिंग हॉर्स पावर वाली बुलेट में।