Second Hand Mahindra Thar: थार को तो आप सब ने देखा होगा. देखा क्या होगा लोग इसके बारे में अच्छे से जानते है और अपने पास रकने का घमंड भी रकते है.लेकिन अब ये आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

इंजन और बाकी डिटेल्स

बात अगर इस महिंद्रा थार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस कार के इंजन में 2184 सीसी का चार सिलेंडर इंजन दिया गया है. थार में लगा ये इंजन 130.07bhp का अधिकतम पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जाता है. यही नहीं आपको इसमें 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स भी दिया गया है.

असल कीमत

बात अगर रियल कीमत की करें तो कंपनी के तरफ से 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये की कीमत पर मिलता है. दरसक हालांकि इस पावर स्टीयरिंग वाली एसयूवी को इससे कम कीमत पर भी आप घर लेकर आ सकते हैं. भले ही इस बात पर आपको यकीन ना हो लेकिन ये बात सौ आने सच है. इसे आप कम कीमत में भी ख़िरद सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड

बात अगर सेकंड हैंड थार की करें तो आज कल कई सारे ऐसे वेबसाइट ऐसे है जहा पर आपको सेकंड हैंड गाड़िया बहुत ही कम कीमत में आपको मिल जगी. जी हाँ एक्साम्प्ले के तौर पर आप Carwale वेबसाइट ही ले लीजिये. यहाँ पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी के पुराने मॉडल को सेल किया लिए लिस्ट किया गया है. यहाँ पर बेचने के लिए साल 2018 मॉडल एसयूवी और डीजल इंजन के साथ दिया गया है. इसकी कीमत 6.79 लाख रुपये तय की गयी है. आप इस एसयूवी को 12,220 रुपये की मंथली ईएमआई पर रह सकते हैं.