Poco X6 Series Launch:  दरअसल अभी हाल ही में पोको मार्केट में X सीरीज के तहत 2 नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. इस सीरीज में Poco X6 और X6 Pro 5G स्मार्टफोन देखने को मिलने वाला है. इस की लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ स्पेक्स और रेंडर्स सामने आए हैं. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताने वाले है

मिलेंगे ये सारे फीचर्स

अब आते है की आपको इस में मिलने क्या क्या वाला है. क्योंकि किसी स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा जरुरी है फीचर्स . ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको एक मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से इस सीरीज में दो स्मार्टफोन POCO X6 और POCO X6 Pro जैसे लगभग एक जैसे हो सकते है.इसी स्मार्टफोन के साथ खबर ये भी आ रही है कि इन दोनों डिवाइस में Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi K70e के अपग्रेटेड वर्जन मिलेंगे. बता दे इस Poco X6 5G में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाने वाला है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर कि बात करें तो आपको इसमें X6 में आपको स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस series में LPDDR5 की रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है. यही नहीं आपको इस X6 प्रो के मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 का अल्ट्रा प्रोसेसर के साथ 12GB की रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

बात फीचर्स कि हो रही है और कैमरा कि ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में X6 स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 13MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 MP का दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में OIS के साथ 67MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर साथ दिया जा सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं, जो 5000 mAh की बैटरी सपोर्ट करता है.इन सब के अलावा आपको बता दे इस साल जनवरी में वीवो, रेडमी, वनप्लस, सैमसंग आदि नए फोन्स को लॉन्च होने वाले है.