नई दिल्ली। दिल्ली की सड़कों पर ‘वड़ा पाव’ बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया पर एक बड़ी सेंशन बन चुकी है। उनके बड़ा पाव के चलते वो उनके दूर दूर के लोग भी जानने लगे है। लेकिन इस समय ‘वड़ा पाव’ गर्ल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रिका को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, ‘वड़ा पाव’ गर्ल चंद्रिका दीक्षित बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एत ठेले पर अपना फूड स्टॉल चलाती हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनका झगड़ा वहां मौजूद कुछ और स्थानीय लोगों से हो जाता है। बताया जा रहा है उनके स्टॉल पर लगने वाली भारी भीड़ के चलते वहां अक्सर जाम लग जाता है, जिससे इलाके में यातायात प्रभावित होता है।

लगातार हो रहे इसी जाम को देखते हुए लोगों में पुलिस को इलाके में हो रहे ट्रैफिक जाम के बारे में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और दीक्षित को थाने ले गई। पुलिस ने कहा, “जब उसके ठेले पर भारी भीड़ थी और उसके खिलाफ शिकायत की गई थी, उस समय उसे कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। वड़ा पाव गर्ल के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।”

चद्रिका दीक्षित क बार उस समय सुर्खियो में आई थी जब उन्हें अपनी नई लग्जरी कार फोर्ड मस्टैंग को चलाते हुए देखा गया था।