Jio कंपनी हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है, और यह कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लॉन के लिए जानी जाती है। इस कंपनी की इंटरनेट सुविधांए बहुत ही कम दाम की होती है जिसके कारण काफी बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं।

हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है जिससे लोगों को काफी लाभ मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस तथा जिओ ने मिलकर Jio Phone 3 नाम के एक स्मार्टफोन को लांच किया है।

जिसमें आपको न केवल बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि डेटा तथा कॉलिंग की मुफ्त सुविधा भी दी जा रही हैं। तो चलिए अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Jio Phone 3 के फीचर्स

इस जियो फोन में आपको कई तरह के बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। इस फोन में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी जा रही है। तो इस फोन में 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है।

इस फोन में दिए गए कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें आपको 5MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में 2500mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है जो बैकअप उपलब्ध कराती है। तो वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें 1.3GHz Quadcore प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Jio Phone 3 पर मिलने वाले ऑफर्स

इस फोन को कंपनी ने ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में मिल रहा हैं। आप इस फोन को काफी किफायती दाम में आप खरीद सकते हैं। जी हां इस फोन की कीमत मात्र 649 रुपये है। इस पर आपको 2 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

Jio Phone 3 की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन में 2G, 3G, या पहर 4G नेटवर्क पर आसानी से मिल सकती हैं। इसमें आपको WiFi, GPS, Bluetooth जैसी कई सुविधाएं भी दी मिल रही हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 4,500 रुपये है। लेकिन एक ऑफर के अंतर्गत आप इसको मात्र 649 की ईएमआई में भी खरीद सकते हैं।