Cricketer Ravindra Jadeja And Wife: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा को आज कौन नहीं जानता है. कई सारे लोग तो उनके जैसा बनना चाहते है. आज जितने मशहूर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा है उतनी ही मशहूर उन की पत्नी है. रविंद्र जडेजा की पत्नी का नाम रिवाबा जडेजा है. रिवाबा जडेजा भाजपा विधायक (गुजरात) है. रिवाबा जडेजा एक मात्र ऐसी क्रिकेटर की बीवी है जिन्हे सब लोगों से प्यार मिलता है.

कैमरा के सामने रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा हमेशा ही सिर पर आंचल, मैच जीतने पर क्रिकेट ग्राउंड में पति के पैर छूना, लिप लॉक के इस जमाने रिवाबा का ऐसा न करना उन्हें सबसे अलग बनाता है. जितने भी पेरेंट्स है वो सब लोग ऐसी ही परफेक्ट बहू चाहते है. ऐसे में अभी हाल ही में उनके ससुर ने अपनी बहु को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बारे में जानने के बाद आप के होश उड़ जाएंगे.

कहीं ये बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे बीच में ये खबरें आ रही थी की रविंद्र जडेजा की पत्नी प्रेग्नेंट है इसी को लेकर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा से बातचीत के लिए कुछ मीडिया कर्मी गए. लेकिन बच्चे के ख़ुशी जाहिर करने के बजाय बहू को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर रिवाबा जडेजा साडी में विलेन से कम नजर नहीं आती है. दरअसल रविंद्र जडेजा के पिता ने खुद इस बात को बताया कि शादी के तीन महीने बाद से ही रिवाबा ने सब कुछ उनके नाम पर करने की बात बोलनी शुरु कर दी थी.

इसी के वजह से उन्होंने ससुराल में सबको बहुत परेशान भी किया था. यही नहीं रविंद्र जडेजा के पिता का कहना है की वो परिवार से दूर अकेले रविंद्र के साथ रहना चाहती थी. बात यही नहीं कहा उन्होंने ये भी कहा की अब उनके बेटे और उनकी पत्नी से उनका कोई संबंध नहीं रह गया है. साथ ही उन्होंने ये भी किया की बेटे की शादी ना की होती तो अच्छा होता.