नई दिल्ली: 108MP कैमरा के साथ Samsung की टक्कर बना Realme 10 Pro 5G, अमेजिंग फीचर्स देख लड़कियां हुई दीवानी। रियल मी ने एकबार फिर नए फीचर्स वाला शानदार स्मार्टफोन लाकर पूरे मोबाइल बाजार में तहलका मचा दिया है। इस शानदार फीचर्स के आगे बड़ी कपंनियों के फोन फीके पड़ रहे है। बेहद कम कीमत के साथ पेश किया जाने वाला रियल मी स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ मिल रहा है।

Realme 10 Pro Smartphone Specs

यदि आप इसी तरह के स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Realme 10 Pro स्मार्ट फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है इसमें वो सभी फीचर्स मौजूद हैं जो आपके लिए फायदेंमंद साबित होंगे। रियल मी के इस स्मार्टफोन का इतंजार कर रहे यूजर्स अब बड़ी ही तेजीके साथ इसे खरीद रहे है जिससे मोबाइल बाजार में इसकी बिक्री आसमान तक पहुंच गई है इसके शानदार फीचर्स के साथ दमदार कैमरा क्वालिटी के आगे ओप्पो और वीवो जैसी स्मार्टफोन फेल हो चुके है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो जान ले इसके शानदार फीचर्स के बारे में…

Realme 10 Pro के फीचर्स

Realme 10 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.72 इंच के साथ IPS LCD के साथ है जोकि 120Hz, रिफ्रेश रेट के साथ आता है उसके अलावा इस स्मार्टफोन में Android 13, Realme UI 4.0 ऑपरेटिंग सिस्टम और वही प्रोसेसर के लिए कंपनी ने Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G (6 nm) प्रोसेसर दिया हुआ है। अब मोबाइल के RAM और इंटरनल स्टोरेज के लिए 6GB रैम 8GB रैम और 12gb रैम के तीन विकल्प दिए हैं जोकि 128GB इंटरनल स्टोरेज और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं।

इसके अलावा इसकी मजबूती को बनाए रखने के लिए शानदार बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी हुई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Realme 10 Pro 5G में कैमरा क्वॉलिटी

यदि आप फोटो या वीडियो बनाने के शौकिन है तो इस मोबाइल में दो कैमरा दिए हैं जिसका मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का लगाया है उसके अलावा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है वही आप सेल्फी फोटो खींचने के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें दे दिया है।

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तों यह मात्र ₹18999 रूपए तक हो सकता है। जिसे आप अमेजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट या इसकी अधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।