Realme 12X 5G: आप भी फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर पढ़ सकते हैं। आज 2 April को Realme कंपनी ने अपना Realme 12X 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। Realme 12X 5G स्मार्टफोन Realme 11X स्मार्टफोन का सक्सेसर है। Realme के इस स्मार्टफोन पर हमें स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिल रहा है। तो चलिए Realme 12X 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Realme 12X Features

Realme 12X एक बहुत ही पावरफुल 5G स्मार्टफोन होने वाला है। Realme के इस स्मार्टफोन पर हमें दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेगा। कल यानी 2 April 2024 को Realme कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Realme 12X को लॉन्च करने वाले है। इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत ₹12 हजार के करीब हो सकता है।

Realme 12X की डिस्प्ले

Realme 12X स्मार्टफोन पर हमें Realme के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। यदि Realme ब्रांड के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें 6.67″ का बढ़ा सा डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। यह डिस्प्ले 120Hz के Refresh Rate के साथ आता है।

Realme 12X स्पेसिफिकेशन

Realme 12X 5G एक बहुत ही दमदार बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन होने वाला है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Realme के तरफ से MediaTek Dimensity 6100+ SoC का प्रोसेसर देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन पर हमें 12GB तक RAM देखने को मिलता है।

और आप एसडी कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा भी सकते है। Realme 12X स्मार्टफोन पर हमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और साथ ही काफी बढ़ा बैटरी पैक भी देखने को मिलने वाला है। यदि इस स्मार्टफोन के बैटरी पैक की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 5000mAh की बैटरी देखने को मिलता है। जो की 45 Watt के Fast Charging Feature को सपोर्ट करता है।