Realme 9i 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रियलमी के मॉडल को भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी आपको बेहतरीन स्टोरेज और लाजवाब कैमरा क्वालिटी बजट फ्रेंडली कीमत पर देती है।

हालांकि इस बार रियलमी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं 9i मॉडल में आपको जो कैमरा क्वालिटी दी जा रही है वह अन्य सभी 5G स्मार्टफोन की तुलना में सबसे बेहतर माना जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेने की उम्मीद कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Realme 9i 5G Specification 

सबसे पहले तो आपको इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स के बारे में बताते हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 6.6 इंच का LCD Display Organized Connectivity स्क्रीन दिया जाएगा। इसके अलावा इस मॉडल में आपको Mediatek Dimensity 810 प्रोसेसर की भी सुविधा दी जाएगी।  

कैमेरा क्वालिटी जीत लेगी आपका दिल

अब अगर हम लोग कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना इनेबल की 2 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का माइक्रो सेंसर कैमरा भी इस मॉडल में मौजूद है इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा भी दे रही है।  

बजट फ्रेंडली कीमत पर हुई लॉन्च 

अगर आप कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक रियलमी के 9i मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी ने इसे मात्र 14000 रुपए में भारतीय बाजारों में पेश किया है। इस मॉडल में आपको 6GB का RAM और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।