Realme C53 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में 5G कनेक्टिविटी वाले फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। विशेष कर जब फोन आपको दमदार बैटरी क्वालिटी और बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ लाजवाब फीचर्स भी दे रहा हो।

हाल ही में रियलमी ने अपनी सी सीरीज के सेगमेंट के नए मॉडल को लांच किया है जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक अच्छा सा फोन ढूंढ रहे हैं तो रियलमी की तरफ से लांच किया गया c53 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Realme C53 Display 

सबसे पहले तो अगर हम बात करें कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स की तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.5 इंच का HD+ (720 x 1600 पिक्सल) IPS LCD display देखने को मिलने वाला है। डिस्प्ले के लिए पिक्सल डेंसिटी 269 ppi रखी गई है।  कंपनी किया मॉडल Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है बेहतरीन 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 0.8 का डेप्थ सेंसर कैमरा भी आपको इस मॉडल में मिलेगा। वही फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 5 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दे रही है।  

बैट्री कैपेसिटी है शानदार Realme C53

अब अगर हम बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 5000 इमेज की बैटरी दी जा रही है फुल स्टार्ट एक बार 100% चार्ज करने के बाद या बैटरी बहुत अच्छा बैकअप देती है। साथ ही इस फोन में आपको 10 W का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है।  

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत मिल रही है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 8,800 है।