Realme C65 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 5G स्मार्टफोन की दुनिया में रियलमी का नाम बहुत ज्यादा प्रचलित है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी स्टोरेज वाला बेहतरीन फोन ढूंढ रहे हैं तो रियलमी का c65 मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको कई रंग के ऑप्शन और अलग-अलग स्टोरेज के लिए अलग-अलग कीमत भी दी जा रही है। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी विकल्प का चयन कर सकते हैं। इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ लाजवाब कैमरा क्वालिटी और अच्छी बैट्री कैपेसिटी भी दी जा रही है। 

Realme C65 5G Price

RAM  Storage  Price 
4GB  64GB  ₹ 10,499
4GB  128GB  ₹ 11, 499
6GB 128GB  ₹ 12,499

मिल रही शानदार डिस्काउंट ऑफर 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले डिस्काउंट प्लान की बात करें तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से कुछ विशेष बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं जिसके तहत यूजर्स को पूरे ₹1000 का डिस्काउंट मिलने वाला है। वहीं अगर हम फोन की सिम के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart की बात करें तो यहां भी आपको कुछ अलग डिस्काउंट प्लान देखने को मिलने वाला है। 

मिलेंगे कलर वेरिएंट्स भी 

इसके अलावा अगर हम मिल रहे रंगों के वेरिएंट की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको दो अलग-अलग कलर वेरिएंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको फेदर ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक जैसी आकर्षक कलर्स देखने को मिलने वाले हैं। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब Realme C65 5G

अब अगर हम सामने कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। यह कैमरा AI फीचर्स से लैस होने वाला है और इसके लिए आपको बैक पर सपोर्ट कैमरा के साथ साथ सेंसर कैमरा की व्यवस्था भी दी जाएगी।