होंडा एक बहुत पुरान टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी है, जिसकी शाइन 125 की जबरदस्त सेल के बाद कंपनी ने पिछले साल शाइन 100 को लांच किया था। ये बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को कड़ी टक्कर दे रही है।

अब कंपनी ने इस बाइक की सेल को बढ़ाने के लिए एक खास तरह का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के अंतर्गत बाइक को आसानी से खरीदा जा सकता है।

1999 में ले जाओ होंडा शाइन 100
होंडा शाइन 100 की राजस्थान में एक्स-शो रूम कीमत 62,900 रुपये से शुरू है। इस पर कंपनी कम से कम EMI का ऑफर दे रही है। जी हां आप इस बाइक को मात्र 1999 रूपये की EMI पर इसको खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बारें में जानने के लिए आप होंडा डीलरशिप से भी संपर्क कर सकते हैं।

होंडा शाइन 100 का डिजाइन, फीचर्स और इंजन
इस बाइक के डिजाइन को आकर्षक बनाने के लिए अच्छे ग्राफिक्स दिए गये हैं। इस बाइक में कंपनी ने 98.98 cc का 4 स्ट्रोक, SI इंजन दिया गया है, जो कि 5.43 kW की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके अलावा यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में आपको ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जा रही है। शाइन बाइक पर मिलने वाला यह ऑफर आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस को देती है टक्कर
आपको बता दें कि इस होंडा शाइन 100 बाइक आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस सीधे से टक्कर देती है। इस Splendor Plus में 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जो कि 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है, यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसके अलावा इस बाइक में इंजन फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस Splendor plus की उत्तर प्रदेश में एक्स-शो रूम कीमत 75,441 रुपये है।