भारतीय बाजार में Maruti Alto आज के समय में किफायती सेगमेंट वाली फोर व्हीलर है, जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 5 लाख से अधिक है। परंतु बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके पास 5 लाख का भी बजट नहीं है, उनके लिए सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है। जिसके लिए आज हम एक शानदार डील भी लेकर आए हैं।

आपको बता दे इस डील के अंतर्गत आप भारतीय बाजार में उपलब्ध Maruti Alto 800 के CNG वेरिएंट को केवल 2.5 लाख रुपए में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। जबकि गाड़ी की कंडीशन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, गाड़ी की कंडीशन काफी लाजवाब है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Alto के इंजन

इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो इसमें 796 सीसी की पेट्रोल इंजन मिलती है, जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह पावरफुल इंजन 47.33 Bhp की अधिकतर पावर और 69 Nm की पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

Maruti Alto की माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Alto 800 में काफी शानदार माइलेज मिलती है इसमें पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। परंतु इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर में CNG वेरिएंट मिलेगी जो की 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Alto की कीमत

मारुति की तरफ से आने वाली यह कंपनी की किफायती सेगमेंट वाली फोर व्हीलर है भारतीय बाजार में आज के समय में Maruti Alto 800 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.5 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 5.13 लाख रुपए तक जाती है।

Maruti Alto पर शानदार डील

आपको बता दे जरा सरिया मारुति अल्टो की 2018 मॉडल की सेकंड हैंड गाड़ी है यानी कि यह फोर व्हीलर ज्यादा पुरानी नहीं है। यही कारण है कि इसकी कंडीशन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। खास बात तो यह है कि यह सिंगल ओनर गाड़ी है और CNG वेरिएंट के साथ आती है जो की दिल्ली नंबर रजिस्टर है।

कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार मौका है फोर व्हीलर खरीदने का। यदि आप इस डील के अंतर्गत मारुति अल्टो के सेकंड हैंड गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में Car Galaxy Point डीलरशिप के यहां केवल 2.5 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।