अगर देखा जाए तो इन दिनों मार्केट में Realme के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है। ऐसे में अब Realme अपना Realme GT 6T फोन बहुत ही जल्दी लॉन्च करने वाला है। यह फोन दुसरे फोन की तुलना में काफी अलग होने वाला है क्योंकि यह फोन स्पीड के मामले में सबसे तगड़ा फोन होने वाला है।

कंपनी ने इस फोन के launch होने की date जारी कर दी है। यह फोन आने वाले दिनों में यानी की 22 मई के दिन दोपहर को 12 बजे लॉन्च होने वाला है। यह फोन लॉन्च होते ही रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर बेचने के लिए लिस्टेड हो जायेगा।

इसके अलावा कंपनी इसको ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध करवाने वाला है।

आइये बीना देरी किये इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते है।

Realme GT 6T फोन में मिलेगे ख़ास फीचर्स

अगर बात की जाए इस फ़ोन में मिलने वाले फीचर के बारे में तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 चिपसेट प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 6.78 इंच की LPTO OLED डिस्प्ले 120 HZ रिफ्रेश रेट के साथ मिलने वाली है। इसकी डिस्प्ले और प्रोसेसर के मामले में यह फोन काफी तगड़ा साबित हो सकता है।

Realme GT 6T RAM Storage और प्राइस

अगर बात की जाए इस फोन के रैम और स्टोरेज के बारे में तो यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च होने वाला है। जिसमे से 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले Realme GT 6T  कीमत 29,999 रूपये होने वाली है।

अगर बात की जाए दुसरे वेरिएंट के बारे में तो दूसरा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला Realme GT 6T फोन 31,999 रूपये में लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा आप हाई रैम में जाना चाहते है तो 12जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले Realme GT 6T की प्राइस 33,999 रूपये और 12 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 35,999 रूपये रहने वाली है।

लेकिन यह कीमत कुछ मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लीक हुई कीमत है फोन launch होने के बाद ही इसकी सही प्राइस के बारे में हमे पता चला सकता है।

Realme GT 6T कैमरा और बैटरी

Realme GT 6T में आपको 50 एमपी का रियर कैमरा और 5500 mAh की 100 W फ़ास्ट चार्ज वाली बैटरी मिल सकती है।