Realme c53 Discount:

रियल मी कंपनी एक ऐसी कंपनी है जिसका स्मार्टफोन सबसे ज्यादा लोग यूज़ करते है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स भी मिलते है. यही नहीं इसकी कीमत भी लोगों के बजट में होती है. इसलिए इस कंपनी के फ़ोन की डिमांड बहुत ज्यादा होती है. क्या आपको पता है इस फ़ोन की कंपनी फिर से एक और स्मार्टफोन लेकर आ गयी है जिसमें आपको काफी डिस्काउंट मिल रहा है.

असल में जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Realme c53 है. इस पर आपको धाकड़ डिस्काउंट मिल रहा है. यही नहीं इसकी असल कीमत भी आपके बजट में होगी. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स भी मिलेंगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

हुआ लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. लॉन्च होते ही इस पर बहुत स्पेशल ऑफर भी चल रहा है. इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन का 4GB Ram और 128 GB स्टोरेज के साथ 9999 में खरीद सकते है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है. इसमें आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगा पिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलता है. इसका रेसोलुशन 1600 *720 पिक्सेल का है. इस स्मार्टफोन में आपको एक धाकड़ बैटरी भी मिलती है. जी हां आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बैटरी भी दी गयी है.

ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ हो ही नहीं सकता. ऐसा इसलिए क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ साथ धाकड़ बैटरी भी मिल रही है.