Realme C36: अगर आप भी कोई न्यू स्मार्टफोन लेने की सोच रहें है. तो अब बिना सोचे समझे जल्दी से घर ले आएं realme का ये स्मार्टफोन. दोस्तों वैसे तो गैजेट्स सेक्टर में तमाम फोन कंपनियां मौजूद है जो आए दिन अपने नए नए हैंडसेट लॉन्च कर लोगों को आकर्षित करने का काम करती रहती है. लेकिन अगर आप बेहतरीन फीचर्स और स्टाइलिश लुक वाला स्मार्टफोन लेना चाहते है तो realme ने लॉन्च कर डाला है एक ऐसा फोन जो सबके दिलों पर जादू कर रहा है. खास बात तो ये है कि इस फोन की कीमत भी बहुत ही कम है.

इस खबर में जिस फोन की बात हम कर रहें है, इसका नाम है Realme C36 5G स्मार्टफोन. Realme के इस हैंडसेट में आपको ज्यादा स्टोरेज स्पेस के साथ ही साथ शानदार कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है. आइए जानते है Realme C36 स्मार्टफोन के बारे के फूल जानकारी पूरी डिटेल से.

Realme C36 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Realme C36 के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको बिंदास फीचर्स मिल रहें है. जो की फोन को स्मूतली वर्क करवाने में मदद करते है. अगर इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा रही है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 के सिस्टम पर काम करेगा. वहीं इसमें आपको दो अलग अलग स्टोरेज स्पेस दिए जा रहें है. पहला स्टोरेज वेरिएंट इसमें आपको 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का दिया जा रहा है. वहीं दूसरा स्टोरेज क्षमता इसकी आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की दी जा रही है.

Realme C36 का फुल एचडी कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. पहला कैमरा इसका 50MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 2 MP का होगा. तीसरा कैमरा इसका 0.3Mp का है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Realme C36 की दमदार बैटरी

इस फोन में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो इसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 mAh की पावरफुल और दमदार बैटरी मिलने वाली है.

Realme C36 की कीमत

कीमत की बात करें तो ये फोन आपको पहले वेरिएंट में 16,400 का मिलेगा. वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 24,600 का पड़ेगा.