Realme V30 series Smartphone: अगर आप भी Realme के लवर है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसमे के फीचर्स धांसू है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी बेहतर मिलेगी. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Realme V30 सीरीज है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Realme V30 series के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको रियलमी वी30 स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.आपको इस Realme V30 के स्मार्टफोन में 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन का स्क्रीन 6.5 इंच का है. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

ये स्मार्टफोन Android 12- पर काम करता है. बात अगर रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6GB/8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Realme V30 सीरीज का कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 13MP का वाइड-एंगल कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 10W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है.