Hero HF Deluxe: देश की जानी-मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकार्प आज सेल्स के मामले में सभी कंपनियों के आंकड़ों को पीछे छोड़ती जा रही है.

हाल ही में पेश हुई 2022 सेल्स रिपोर्ट के अनुसार भी देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने अपना नंबर वन मुकाम हासिल किया.

भारतीय बाजार में ग्राहक अब बढ़ती महंगाई को देख ज्यादा माइलेज और कम दाम में मिलने वाली बेहतरीन गाड़ी की तलाश कर रहे हैं. इसी कड़ी में अगर ज्यादा माइलेज और बेहतरीन फीचर देने वाली हीरो की कोई बाइक है तो वह है हीरो एचएफ डीलक्स. Hero HF Deluxe कम कीमत ज्यादा पिक्चर्स और कम बजट के नए लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. इस गाड़ी की लोकप्रियता और बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी अब इस गाड़ी को मात्र ₹5000 की डाउन पेमेंट कर आपको बड़ा तोहफा दे रही है यानी अब आप मात्र ₹5000 की डाउन पेमेंट कर हीरो एचएफ डीलक्स के मालिक बन सकते हैं.

Hero HF Deluxe का इंजन

Hero HF Deluxe के इंजन की बात करें तो इसमें आपको i3S टेक्नोलॉजी वाला BS6, 100cc वाला इंजन दिया गया है. जो की 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करता है. Hero HF Deluxe के माइलेज की बात करें तो ये बाइक लगभग 83 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज प्रदान करने में सक्षम है.

Hero HF Deluxe की कीमत

इसकी कीमत की बता की जाएं तो Hero HF Deluxe की कीमत 78,252 रुपए है जो की इसकी ऑन रोड कीमत है. लेकिन अगर आप इस बाइक को पूरे पैसे देकर नहीं खरीद सकते तो कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा दिया गया है. जिस ऑफर में आ ₹5000 की डाउन पेमेंट कर इसके मालिक बन सकते हैं.

अगर आप हीरो एचएफ डीलक्स को फाइनेंस पर रहते हैं तो ऑनलाइन फाइनेंस केलकुलेटर के मुताबिक आपको बैंक से 67,252 रुपए का लोन लेना होगा, लोन होने के बाद आपको बैंक को इस लोन पर 9.7 % के हिसाब से ब्याज देना होगा, साथ ही साथ मंथली ईएमआई में आपको 2,161 रुपये की हर महीने किस्त देनी होगी.